हरियाणा की STF टीम को मिली बड़ी कामयाबी, 25000 रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 
Chandigarh, 1 Dec, 2019

हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम ने 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजीव उर्फ राजू पंडित पुत्र रामनिवास गांव नंगल जिला भिवानी के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट, धोखाधड़ी तथा फिरौती के लगभग 25 मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है। तथा आरोपी 5-6 हत्या अवैध हथियार रखने के केसो में वांछित अपराधी है। जिसको पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस द्वारा आरोपी के ऊपर 25000 का इनाम भी रखा हुआ था।
आपको बता दें कि गिरफ्तार किया गया अपराधी हरियाणा तथा अन्य राज्यों में आंतक का कारण बना हुआ था। वहीं भिवानी जिले में राजू नंगल गैंग चलाता है। गिरफ्तार आरोपी को कल अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि आरोपी द्वारा की गई अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके ।
पुलिस महानिदेशक अपराध श्री पीके अग्रवाल ने अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए समस्त एसटीएफ की टीम की सराहना करते हुए कहा कि अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस एसटीएफ टीम द्वारा लॉरेंस बिश्नोई तथा राजू बसौंदी गैंग के दो लाख के इनामी बदमाश पवन उर्फ तोतला को भी गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *