गुरुग्राम में आठवीं कक्षा के छात्र की घिनौनी हरकत, ईमेल कर महिला टीचर को डेट पर बुलाया

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

 

हमारे देश में गुरू का स्थान सबसे ऊंचा माना गया है। लेकिन आज इस कलयुग के छात्र ने इस पवित्र रिश्ते के बीच की सारी सीमाएं लांघ दी है और गुरू शिष्य के रिश्ते को शर्मसार किया है। गुरुग्राम के एक नामी स्कूल में ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है।

सातवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने अपनी टीचर और उनकी बेटी को रेप की धमकी दी है। टीचर की बेटी छात्र की ही क्लास में पढ़ती है और आरोपी छात्र ने यह धमकी एक ऑनलाइन पोस्ट के जरिए दी है।

इसी स्कूल से ऐसा एक और मामला सामने आया है, जहां आठवीं के छात्र ने अपनी टीचर को मेल कर कैंडललाइट डेट और सेक्स के लिए पूछा है। स्कूल के स्टेटमेंट के मुताबिक इस मामले में आरोपी छात्र ने साइबर प्रैंक किया है, जो बेहद आपत्तिजनक है।

स्कूल प्रशासन के मुताबिक मामले की जांच की गई है और आरोपी छात्र को सस्पेंड किया गया है। ऐसी हरकतों को लेकर स्कूल जीरो-टॉलरेंस की नीति अपनाता है।’

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की चेयरपर्सन शकुंतला ढुल ने कहा कि मामलों को संज्ञान में लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘स्कूल और आरोपी छात्रों को नेटिस जारी किया जाएगा। उन्हें बुलाकर घटना के बारे में जानकारी ली जाएगी और टीचर्स-स्कूल प्रशासन और छात्रों के लिए काउंसलिंग सेशन आयोजित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *