जींद के इंडस स्कूल मामले में नया मोड़, मृतक छात्र के परिजनों ने लगाए प्रबंधन पर आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें युवा हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 24 July, 2018

जींद के पिल्लूखेड़ा के इंडस पब्लिक स्कूल में 2 दिन पहले छात्रों की आपसे में लड़ाई हो गई , जिसमें चाकू चलने से एक छात्र की मौत हो गई थी। लेकिन मामले ने अब अपना रूप ही बदल लिया है।

मृतक छात्र के परिजनों का कहना है की स्कूल प्रबंधन इसका जिम्मेदार है। इसी के चलते ग्रामीणों व परिजनों ने सोमवार दोपहर बाद छात्र के शव को जींद- सफीदों मार्ग पर रख कर जाम लगा दिया। उन्होंने कहा की पहले स्कूल के प्रिंसिपल व डीपीई के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। इसके आलावा जितने भी छात्र इस मामले में शामिल हैं, उन सबको गिरफ्तार किया जाए। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ खूब प्रदर्शन किया।

वहीं मृतक छात्र अंकुश की मां पुष्पलता का कहना है की स्कूल के अध्यापकों व प्रबंधन को छात्रों के बिच हुए झगड़े के बारे में एक दिन पहले ही पता चल गया था, लेकिन उन्होंने इस बात को बहुत हलके में लिया। अगर स्कूल प्रबंधन इसे गंभीरता में ले लेता, तो उसके बेटे की जान बच जाती।

मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि प्रबंधन ने सीसीटीवी फूटेज से लेकर घटना स्थल पर जितने भी सबूत थे सब मिटा दिए हैं। दूसरी और पुलिस ने हमलावार तीन छात्रों को हिरासत में ले लिया है। जिनमें से कालवा गांव का एक आरोपी छात्र अभी भी फरार है।

परिजनों के रोष के चलते एसपी डॉ.अरुण नेहरा ने आश्वासन दिया है की मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम बुलाई जाएगी। इस जांच के दौरान जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ करवाई की जाएगी। जिसके बाद परिजनों ने करीब 4 घंटे से लगे जाम को खोल दिया।

फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *