छात्रा से गैंगरेप आरोपियों की आज व्यक्तिगत पेशी हुई, नारनौल सेशन कोर्ट में केश किया गया ट्रांसफर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajeev Sultania, Yuva Haryana
Kanina, 18 Oct, 2018

रेवाड़ी के कोसली इलाके की छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में आठो आरोपियों की कनीना कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेशी हुई। जिनमें से तीन मुख्य आरोपी निशु, पंकज और मनीष व कोठड़ा मालिक दीनदयाल, आरएमपी डॉक्टर संजीव को पुलिस जेल से कोर्ट लेकर आई। वहीं जमानत पर चल रहे निक्कू उर्फ नवीन, अभिषेक और मंजीत कोर्ट में पेश हुए।

इस केस में एसआईटी ने 594 पेज का चालान कोर्ट में हल ही में पेश किया था जिसमें 38 लोगों को गवाह बनाया गया है। कोर्ट ने आज सभी आरोपियों को चालान की कॉपी मुहैया करवाई और केस आगे सुनवाई के लिए सेशन कोर्ट नारनौल ट्रांसफर कर दिया है अब आगामी 25 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में सभी आरोपियों की पेशी होगी ।

बता दें कि 12 सितंबर को कोसली इलाके की छात्रा को कनीना बस स्टैंड से अपहरण कर एक कोठडे पर ले जाकर गैंगरेप किया गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन मुख्य आरोपी निशु, पंकज और मनीष को गिरफ्तार किया है। वहीं केस में कोठड़ा मालिक दीनदयाल, आरएमपी डॉक्टर संजीव, नवीन फौजी, अभिषेक और मंजीत को गिरफ्तार किया था।

जिसमें निक्कू उर्फ नवीन, अभिषेक और मंजीत को जमानत मिल चुकी है । तथा पांच मुख्य आरोपी न्यायिक हिरासत में है। बचाव पक्ष की तरफ से कोसली बार एसोसिएसन से राकेश लाम्बा एडवोकेट पेश हुए उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए पुलिस पर सवाल उठाते हुए बताया की एसआईटी इंचार्ज तो ईमानदार है पर इस केस की जांच ईमानदारी से नहीं हुई ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *