पंचकूला में 11वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, ITI की ड्रैस में आए थे हमलावर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 17 Sept, 2018

पंचकूला के मेजर संदीप सागर गर्वनमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाहर छात्रों की पुरानी रंजिश में एक छात्र की हत्या कर दी गई, जबकि एक छात्र को चाकू लगा है। मृतक विकास कुमार 11वीं कक्षा का छात्र है और उसकी कुछ समय पूर्व से स्कूल के ही छात्र से आपसी विवाद चल रहा था।
सोमवार को दोनों पक्षों की ओर से कुछ लडक़े स्कूल के बाहर खड़े थे। स्कूल की छुट्टी होते ही दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई। आइटीआई की ड्रेस में आये कुछ लडक़ों ने विकास की छाती में चाकू घोंप दिया। विकास को चाकू लगने के बाद उसे बचाने के लिए 10वीं कक्षा का सूरज आया, तो उसके भी हाथ पर लडक़ों ने चाकू घोंप दिया। विकास के चाकू लगने के बाद आरोपित आइटीआइ के छात्र मौके से फरार हो गये।
इसके बाद स्कूल के टीचरों को पता चला कि युवक को चाकू मार दिया गया है, जिसके बाद छात्रों एवं टीचरों ने सूरज एवं विकास को नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसीपी नूपुर बिश्नोई सहित सेक्टर 5 थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये।
विकास के पिता बनवारी लाल फैक्टरी में काम करता है और मीना ब्रिटिश स्कूल में सफाई का काम करती है। विकास का परिवार गांव रैली सेक्टर 12ए में रहता है। एसीपी नूपुर बिश्नोई ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और तुरंत आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *