पलवल के तीन छात्रों को सम्मानित करेंगे मुख्यमंत्री, भिवानी बोर्ड में किया था टॉप

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 13 Oct, 2018

पलवल के जीवन ज्योति स्कूल के छात्रों को हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी में 15 अक्टूबर कोआयोजित विद्यार्थी शिक्षा अलंकरण समारोह में सम्मानित किया जाएगा। इस समारोह में सभी टार्पस को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगे।

स्कूल के प्रबंधक के वीरेन्द्र गहलोत ने बताया कि वर्ष 2012 में स्कूल की छात्रा ज्योति तोमर ,महेद्र सहरावत ने 500 में से 500अंक प्राप्त कर हरियाणा टाप किया। दसवीं कक्षा में मोनिका कुन्डू ने 499 अंक प्राप्त कर प्रदेश में  दूसरा स्थान प्राप्त किया । 2014 में ज्योति ने बारहवीं कक्षा के हरियाणा टॉप किया । छात्रा काजल पोसवाल ने वर्ष 2016 में दसवीं कक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर हरियाणा को टॉप किया है । मानसी गोयल ने कार्मस संकाय में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2012 से 2018 तक के सभी टॉपर्स को एक साथ 15 अक्टूबर को हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी में आयोजित विद्यार्थी शिक्षा अलंकरण समारोह में स मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि जीवन ज्योति ने कल्पना चावला पुरस्कार जीतकर भी पलवल जिले का गौरव बढ़ाया है। इस उपलब्धि पर जीवन ज्योति स्कूल के चेयरमैन वीरपाल गहलोत, देशराज मक्कड, प्रिंसिपल डॉक्टर मनजीत सिंह ,विजेंद्र सिंह व सभी अध्यापको ने  विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे सभी इसी प्रकार पलवल जिले का नाम शिक्षा के क्षेत्र में रोशन करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *