11वीं कक्षा में पढ़ रहे छात्र और छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 4 July 2019

हरियाणा के पानीपत स्थित चंदौली गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक लड़के और एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं। इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए सेक्टर 13/17 थाना इंचार्ज सुमित कुमार ने बताया कि साेनीपत के घसाैली गांव निवासी 16 वर्षीय एक युवती करीब दाे साल से अपने मामा के घर चंदाैली रह रही थी।

लड़की यहां अपने ननिहाल में रहकर पढ़ रही थी। वहीं चंदौली गांव का रहने वाला एक 16 वर्षीय युवक भी उसके स्कूल में ही उसकी कक्षा में पढ़ता था। लेकिन मंगलवार काे  न जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपने-अपने घर पर संदिग्ध परिस्थतियाें में जहर खा लिया। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर दाेनाें काे उनके परिजनाें ने अगल-अलग अस्पतालाें में भर्ती कराया था। लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

पुलिस काे पहले लड़की और फिर लड़के की जहर खाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *