शौक पूरा करने के लिए चोरी की बाइक, अब तीनों दोस्त पहुंचे जेल

विविध हरियाणा

आजकल युवाओं में बाईक चलाने का शौक खूब देखा जा सकता है, परन्तु इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि कोई युवा अपने इस शौक को पूरा करने के लिए बाईक ही चोरी कर लें। ऐसा ही एक वाक्या भिवानी जिला के दिनोद गांव में देखने को मिला, जब भिवानी सिविल लाईन पुलिस ने इनसे चोरी की मोटरसाईकिल बरामद की।

गांव दिनोद के रहने वाले तीन युवकों को बाईक चलाने का शौक था, लेकिन उनके घर के आर्थिक हालात खराब थे। ऐसे में इन तीनों युवकों ने अपने बाईक चलाने के शौक को पूरा करने के लिए बीते 25 फरवरी को भिवानी शहर के पंचायत भवन के सामने से एक स्पलेंडर मोटरसाईकिल चोरी कर ली और उसे मजे से चलाने लगे।

चोरी की सूचना के बाद पुलिस ने जब इस मोटरसाईकिल को तलाशना शुरु किया तो मुखबिर के माध्यम से उन्हे इस मोटरसाईकिल गांव दिनोद में होने का पता चला, जिसके बाद सिविल लाईन पुलिस ने गांव दिनोद में छापा मारा तो मोटरसाईकिल के साथ गांव के युवक आशीष, गांव के भांजे दीपक व साहिल को मोटरसाईकिल के साथ धर दबोचा।

इस मामले के जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि पढ़ाई-लिखाई छोडक़र ये युवा मोटरसाईकिल चलाने का शौक रखने लगे, जिसके चलते उन्होंने मोटरसाईकिल चलाने के लिए चोरी की थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *