काठमांडू में आयोजित इंटरनेशनल तीरंदाजी चैंपियनशिप में बल्लभगढ़ के छात्रों ने जीते गोल्ड और सिल्वर

खेल बड़ी ख़बरें युवा हरियाणा हरियाणा के खिलाड़ी

Bhagat Tiwatia, Yuva Haryana

Palwal

हरियाणा की खेलों में कोई बराबरी नहीं कर सकता। फिर वो चाहे देश हो या विदेश। अब नेपाल के काठमांडू में आयोजित इंटरनेशनल तीरंदाजी चैंपियनशिप में डीपीएस बल्लभगढ़ के छात्रों ने अपना परचम लहराया है।

छात्रों ने यहां 3 गोल्ड मेडल व 1 सिल्वर मेडल हासिल किया है। स्कूल के प्रो0 वाईस चेयरमैन एस पी लाल ने तीरंदाजी चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल करने वाले निरंजन यादव, नरेंद्र रावत ,आदित्य शर्मा ,यश कौशिक को बधाई देते हुए कहा कि  डीपीएस के खिलाडीयों ने खेलों में अपने हुनर का प्रदर्शन कर यह साबित कर दिया की डी पी एस में हर क्षेत्र में प्रतिभायें हैं।

उन्होंने कहा कि आज खेलों में भी विद्यार्थी अपना भविष्य संवारने में लगे हैं। स्कूल के प्रो. वाइस चेयरमैन एसपील लाल ने बताया की गोल्ड मैडलिस्ट छात्रों का स्कूल की तरफ से सम्मान किया जाएगा।

वहीं स्कूल की प्रिंसिपल आरती अनिल लावंद ने बताया कि निरंजन यादव 11वीं कक्षा , नरेंद्र रावत दसवीं कक्षा, आदित्य शर्मा दसवीं कक्षा,  यश कौशिक दसवीं कक्षा का छात्र है। उन्होंने कहा कि निरंजन यादव ने गोल्ड मेडल ,नरेंद्र रावत रावत ने गोल्ड मेडल, आदित्य शर्मा ने गोल्ड मेडल ,व यश कौशिक ने तीरंदाजी में सिल्वर मेडल हासिल किया है। उन्होंने युवा खिलाड़यों की उपलब्धि की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *