उपचुनाव में भाजपा से पिछड़े सभी विरोधी दल-सुभाष बराला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 23 Jan 2019

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि जींद उपचुनाव में भाजपा की लहर के सामने सभी विरोधी दलों ने घूटने टेक दिए हैं। इस उपचुनाव में भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। सभी विरोधी दल भाजपा से काफी पीछे चल रहे हैं। आज कोई भी विरोधी दल भाजपा के मुकाबले में नहीं है।

सुभाष बराला बुधवार को भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा के पक्ष में जुलानी व संगतपुरा गांव में जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने शहर में भी दर्जनभर स्थानों पर प्रचार किया। सुभाष बराला ने कहा कि जिन लोगों ने सत्ता में रहते हुए कभी जनता की सुध नहीं ली, सत्ता के नशे में चूर होकर लोकतंत्र का गला घोंट कर लठतंत्र से राज चलाया, विकास की बाजए क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया ऐसे लोगों का आज प्रदेश की राजनीति में कोई अस्तित्व नहीं बचा है। आज जनता इस तरह के स्वार्थी लोगों से बदला लेने के मूड में है।

आगामी 28 जनवरी को जींद के लोग भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा को भारी मतों से विजयी बनाकर इन लोगों को सबक सिखाने का काम करेंगे। सुभाष बराला ने रणदीप सिंह सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने पिछले साढ़े चार साल में एक बार भी विधानसभा में कैथल की जनता की आवाज नहीं उठाई, कैथल की जनता के विकास को लेकर कोई बात नहीं की आज वही लोग जींद से विधायक बनने के सपने देख रहे हैं।

कैथल व नरवाना की जनता के साथ धोखा करने के बाद आज यह लोग जींद की जनता की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन जींद की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। इस दौरान लोगों ने प्रदेशाध्यक्ष को अपना समर्थन करने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *