सुभाष बराला ने बजट को बताया सबके लिए लाभकारी, कहा लाल कपड़े में लिपटा बजट परमपरा के मुल्यों का निर्वाह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 5 July, 2019

टोहाना पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को सभी वर्गो की उन्नति का बजट करार दिया। बता दें कि वो टोहाना में दुर्गा महाविद्यालय में आडिटोरियम के शिलान्यास के उद्घाटन के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उनका कहना था कि इस बार के बजट का लक्ष्य है कि मुद्रा स्फूर्ती तक लेकर जाया जाए, इसके साथ ही किसान, मजदूर व हर वर्ग के लिए इस बजट में कुछ न कुछ है। यह बजट देश के विकास को गति प्रदान करेगा। इसके साथ ही लाल कपड़े में बजट को लाना उन्होनें बताया कि इससे विश्वास बढ़ेगा क्योकि जिस तरह से सालों-साल से हमारा व्यापारी अपना लेखा-जोखा रखता है इसे वैसे रखा गया है, इससे मूल्यों का संचार होता है।

देश की कुल इकॉनमी पांच ट्रीलयन की हो, ये लक्ष्य लेकर बजट में चला गया है। अधारभूत ढाचे को मजबूत करने के लिए अलग से बजट रखा गया है। इसके साथ ही युवाओं का मौका देते हुए स्टार्टअप जैसी योजनाओं पर भी ध्यान रखा गया है। बजट में सबको साथ लेकर चलने का प्रयास बजट में किया गया है।

भाजपा प्रदेशअध्यक्ष सुभ्भाष बराला ने मंच से नरेन्द्र मोदी की नितियों को देश के विकास पर योगदान पर अपनी बात रखी,उन्होनें मंच से माध्यम से प्रर्यावरण सरंक्षण, बेटी बचाओं -बेटी पढ़ाओं मुहिम को फैलाने का आहवान किया। इस अवसर पर उन्होंने 21लाख रूपए की राशी महाविद्यालय को देने की घोषणा की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *