जींद उपचुनाव की हार राहूल गांधी की कान-मुंह-जीभ की हार है: सुभाष बराला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Fatehabad, 05 Mar,2019

हरियाणा भाजपाध्यक्ष सुभाष बराला ने एक बार फिर रणदीप सुरजेवाला की जींद में हार को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव की हार राहूल गांधी की कान-मुंह-जीभ की हार है।

सुभाष बराला टोहाना की अनाज मण्डी में प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण उपस्थित जनसमुह ने बडी स्क्रीन पर देखा। जिसके बाद उपस्थित जनसमुह को श्रम योगी मानधन योजना के बारे में बताया गया। वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सुभाष बराला ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मनोहरलाल के नेत्तृव में विकास की नई योजनाएं गति ले रही है। उन्होनें मानधन योजना के बारे में बताते हुए कहा कि इससे देश की बडी असंगठित श्रमिक आबादी को फायदा मिलेगा।

वही एयर स्ट्राईक पर विपक्ष को आडे हाथ लेते हुए उन्हें कहा कि विपक्ष को इस विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए अगर उन्हें राजनीति करनी ही है तो भाजपा से करे उसके कार्यकर्ता से करे उन्हें हर सवाल का जवाब दिया जाएगा। उन्होंने इस विषय पर विपक्ष को घिनौनी हरकत बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *