बरवाला में कुलदीप बिश्नोई को बड़ा झटका, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे सुभाष टाक जेजेपी में शामिल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 30 March, 2019

बरवाला हलके में कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई को बड़ा राजनैतिक झटका लगा है। कुलदीप बिश्नोई समर्थक रहे सुभाष टॉक ने अपने हजारों समर्थकों के साथ आज जननायक जतना पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। वे आज यहां शिकारपुर में अपने आवास पर दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में जेजेपी में शामिल हुए। दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर उन्हें जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया और विश् वास दिलवाया कि उन्हें और उनके समर्थकों के जेजेपी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। बरवाला हलके में जेजेपी के लिए एकबड़ी कामयाबी और कुलदीप बिश्नोई के लिए राजनैतिक नुकसान माना जा रहा है। सोरखी के पूर्व सरपंच ओमप्रकाश भी अपने समर्थकों के साथ आज जेजेपी में शामिल हुए। ुसुभाष टॉक कुलदीप बिश्नोई के नजदीकी रहे और उन्होंने बरवाला विधानसभा हलके से हजकां की टिकट पर चुनाव लड़ा था। उन्होंने 20 हजार मत प्राप्त किए थे। इसके अलावा वे 2005 से 2010 तक जिला पार्षद भी रह चुके है और प्रजापति समाज के अलावा भी क्षेत्र में उनका अच्छा रसूख है।

सुभाष टाक के साथ जेजेपी में शामिल होने वालों में प्रेम राज ठेकेदार, सुभाष भोभरिया, नंदराम टेलर, रामदेव सैनी, सीताराम यादव, अमित सैनी, गोविंद शर्मा, रमेश बिश् नोई, जोगीराम, बुधराम, बनारसी, डा. जिले सिंह, भलेराम, रामप्रकाश टाक, विष्णु शर्मा, सुरेंद्र सिहाग प्रमुख हैं।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सुभाष टॉक व आने से बरवाला हलके में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस इनेलो व अन्य दलों के अच्छे विचारधारा और नया और उन्नत हरियाणा बनाने की सोच रखने वाले लोग जेजेपी में शामिल हो रहे हैं, जेजेपी सबके लिए , सबके साथ है और प्रदेश को आगे ले जाने के लिए कटिबद्ध है। हम बांटने में नहीं, समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश् वास रखते हैं। हरियाणा को उन्नति के शिखर तक आगे ले जाने की प्रतिबद्धता के मद्देनजर अपने चुनावी घोषणा पत्र पर काम कर रही है जिससे लागू होने पर हर किसान को खुशहाली, हर युवा को रोजगार, हर मजदूर को मजदूरी और हर महिला व व्यापारी को सुरक्षा मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *