फेसबुक पर पोस्ट डाल दी थी अपनी आत्महत्या की सुचना,अगले ही कुछ मिनट बाद कूदे ट्रैन के आगे,मौत

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

दोस्ती में मौज मस्ती करते आपने अक्सर देखा होगा लेकिन  एक ऐसा मामला सामने आया है जहां तीन दोस्तों ने ट्रैन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली इतना ही नहीं मरने के बाद भी तीनों के हाथ एक दूसरे के गले पर थे की मानो गले मिलते हुए ही आत्महत्या की हो।

मामला नरवाना  का है जहां, तीनों दोस्त नामक मोनू,नवीन और  अशोक ने अपना एक फेसबुक पेज ‘यारों का यार’ और व्हाट्सएप ग्रुप”ओनली स्टेटस” बनाया हुआ था। मंगलवार रात 11 बजे तीन दोस्तों में से दो दोस्तों अशोक व नवीन ने मैसेज लिखा कि ये उनका आखिरी मैसेज है। इसके बाद दो दोस्तों के फोन बंद हो गए, जबकि तीसरे दोस्त मोनू का फोन सुबह तक बजता रहा। अगले ही दिन तीनो ने जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस जांच में जुटी है की आखिरकार तीनों ने आत्महत्या क्यों की?

तीनों युवकों की फेसबुक प्रोफाइल इस बात की आशंका व्यक्त कर रही है कि मोनू और नवीन आत्महत्या के बारे में सोचते थे। आत्महत्या करने से पहले तीनों की अलग अलग पोस्ट्स देखी गई। बतादें की एम. नैन नामक आईडी से मोनू ने लिखा कि ‘अगर इतनी ही नफरत है हमसे तो, दिल से दुआ करो कि तुम्हारी दुआ भी पूरी हो जाए और हमारी जिंदगी भी’।

22 अगस्त की सुबह तीनों के शव मिले और 21 अगस्त की सुबह सवा नौ बजे उसने ऐसी पोस्ट शेयर की थी नवीन की फेसबुक प्रोफाइल में ऐसे कार्टून का फोटो लगा हुआ है जिसने अपनी कनपटी पर पिस्तौल तानी हुई है।

और साथ ही एक और ग्रुप फोटो है जिसपर लिखा गया है कि ‘रे लाडले बदमाशी का शौक कोन्या, भाइयां खातर जान दे भी सकां तो ले भी स्कां हां’।

इन पोस्ट्स को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आपसी दोस्ती को तीनों दोस्त बहुत मानते थे।
फ़िलहाल तीनों युवकों के परिजनों ने पुलिस को बयान दिए हैं। इनमें किसी प्रकार के व्हाट्सएप ग्रुप या फेसबुक की बात नहीं बताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *