यूपी के माफिया डॉन बजरंगी हत्याकांड में सुनील राठी का आ रहा नाम

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 09 July, 2018

यूपी के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में गैंगस्टर सुनील राठी का नाम सामने आ रहा है, बताया जा रहा है कि सुनील राठी के इशारे पर ही मुन्ना की हत्या की गई है। सुनील राठी फिलहाल बागपत की जेल में है, सुनील को हाल ही में रुड़की से बागपत जेल में शिफ्ट किया गया था।

सुनील अकेला नहीं बल्कि सुनील का पूरा परिवार अपराध जगत में सक्रिय है। उतराखंड और पश्चिमी यूपी में सुनील राठी का क्रिमीनल रिकॉर्ड में बड़ा नाम है।

सुनील ने अपनी पिता की हत्या के बाद अपराध की दुनियां में कदम रखा था, तभी से लेकर अब तक सैंकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुका है। पिता की हत्या के बाद चार लोगों ही हत्या सुनील ने कर दी थी।

सुनील की मां ने बीएसपी की टिकट पर छपरौली विधानसभा से चुनाव लड़ा था, सुनील की मां भी फिलहाल जेल में है। सुनील ने रुड़की के एक नामी डॉक्टर से पचास लाख की फिरौती मांगी थी, पैसे की रकम अपनी मां के पास पहुंचाने का कहा था, उस वक्त पुलिस ने सुनील की मां राजबाला को भी गिरफ्तार कर लिया था।

बताते हैं कि सुनील राठी और चीनू पंडित की आपसी रंजिश है, इन दोनों के गुटों में कई बार हिंसक झड़प हो चुकी है। अब चीनू पंडित रुड़की की जेल में बंद है।

इधर मुन्ना बजरंगी का आज जेल में मर्डर किया गया है. मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह है। मुन्ना बजरंगी भी पांचवी की पढ़ाई के बाद अपराध की दुनियां में कदम रख लिया था मुन्ना बजरंगी पर भाजपा विधायक समेत 100 से ज्यादा लोगों की हत्या के आरोप है। अब मुन्ना बजरंगी बागपत की जेल में सजा काट रहा था।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *