हिसार के बिना हरियाणा अधूरा, दुष्यंत के बिना हिसार: सुशील गुप्ता 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 5 May, 2019

हिसार लोकसभा क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला की दोबारा से जीत सुनिश्चित करने के लिए और प्रचार गतिविधियों को गति प्रदान करने के लिए शनिवार को आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद एवं व्यापारी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील गुप्ता हिसार आए हुए थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा की बात की जाए तो हिसार के बिना हरियाणा अधूरा है और ठीक उसी तरह से हिसार दुष्यंत के बिना अधूरा है।

उन्होंने कहा कि यह अफसोसजनक है कि प्रदेश में अब तक जितनी भी सरकारें रही हैं, उन्होंने हिसार को उतना महत्व नहीं दिया जितना कि उन्हें देना चाहिए था। इस मामले में दुष्यंत चौटाला ही एकमात्र ऐसे नेता रहे हैं जिन्होंने क्षेंत्र के सांसद होने के दायित्व का निर्वहन करते हुए क्षेत्र में अनेकों विकास कार्य करवाए।

उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र के विकास के लिए वह सब कुछ किया जो कि वह अपने अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत कर सकते थे। चाहे वो देश में पहला जिला स्तरीय पासपोर्ट सेवा केन्द्र हिसार में खुलवाने का मामला हो या फिर यहां से देश के विभिन्न महत्वपूर्ण स्थलों के लिए नयी-नयी ट्रेन चलवाने का। चाहे वो सांसद निधि के सदुपयोग का मामला हो या फिर क्षेत्र के विकास के लिए रुकी पड़ी विभिन्न परियोजनाओं को पूरा करवाने का।

लेकिन इन सब के बावजूद हिसार के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना शेष है और हिसार के विकास को पंख लगाने के लिए हिसार लोकसभा क्षेत्र से दुष्यंत चौटाला का दोबारा से सांसद चुना जाना नितांत अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि आज देश की राजनीति एक नयी करवट ले रही है। देश के दो स्वच्छ छवि के युवा नेता राजनीति की एक नयी परिभाषा लिखने जा रहे हैं। आइये देश के सुनहरे भविष्य के साथ ही साथ हरियाणा एवं हिसार के चहुंमुखी विकास के लिए हम हिसार लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी एवं आप के संयुक्त उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला को भारी मतों से विजयी बनाने का काम करें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *