खिलाड़ी स्वर्णा राज ने अव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री को किए ट्वीट पर विज का ब्यान- यह खेल आयोजन प्राइवेट, खेल विभाग से इसका कोई लेना-देना नहीं

Breaking खेल हरियाणा

Yuva Haryana

Panchkula (26 March 2018)

पंचकूला में चल रहे पैरा एथलेटिक्स प्रतियोगिता में शामिल होने आई महिला खिलाड़ी स्वर्णा राज ने ट्वीट करके आयोजकों पर अव्यवस्था और शौचालय तक की सुविधा उपलब्ध न होने के आरोप लगाए थे। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि ऐसे आयोजन प्राइवेट एसोसिएशन और फेडरेशन की समय समय पर करवाती रहती हैं इसलिए इंतजाम करना उनकी जिम्मेदारी होती है। इससे खेल विभाग का कोई लेना देना नहीं है। फिर भी सरकार इस पर संज्ञान अवश्य लेगी।

बता दें कि पंचकूला में कई हजार किलोमीटर का सफर करने के बाद पहुंचे विकलांग खिलाड़ियों को जब ताऊदेवीलाल स्टेडियम में रखा गया तो वहां उनको अव्यवस्था का समाना करना पड़ा। जिसको लेकर महिला खिलाड़ी स्वर्णा राज ने शिकायत अधिकारियों तक नहीं बल्कि सीधे प्रधानमंत्री को ट्वीट कर दिया। टीटी की इंटरनेशनल खिलाडी स्वर्णा राज  ने खुद प्रधानमंत्री को शिकायत दी थी। स्वर्णा सिंह के अनुसार उनके लिए बाथरूम में व्हीलचेयर ले जाने की व्यवस्था ही नहीं है ऐसे में उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ रही थी।

बता दें कि स्वर्णा राज रात को 12 बजे सड़क पर आ गई थी जिससे अधिकारियो के हाथ पैर फूल गए थे। तत्काल प्रभाव में उनके लिए किसान भवन में रहने की व्यवस्था करवा दी गई। इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्वर्णा राज की शिकायत पर कहा की उन्हें शिकायत नहीं मिली है। अगर जानकारी मिलेगी तो ठीक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *