मुझसे तो मुद्दों पर बात करना दूर, क्षेत्र की जनता से रुबरु तक नहीं हो रहे भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर- स्वाति यादव

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 7 may, 2019

जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी स्वाति यादव ने आज पूरे दल बल के साथ लोहारु हलके के लगभग चार दर्जन गांवों का तुफानी दौरा कर जनसभाएं की। ग्रामीण जनसभाओं के दौरान स्वाति यादव को सुनने के लिए भारी जनसैलाब देखा गया। इस दौरान कहीं उन्हें सम्मान के रूप में पगड़ी पहनाकर स्वागत किया, तो कहीं उनका गाजे-बाजे के साथ सम्मान किया गया।

अपने संबोधन में उन्होंने इस क्षेत्र से पूर्व सांसदों पर वार करते हुए कहा कि वे जमीनी मुद्दों से दूर भागते हैं, मुझसे तो मुद्दों पर बात करना दूर, इस क्षेत्र की जनता से रुबरु नहीं हो रहे हैं। आज स्थिति यह है कि उन्हें गांवों में घुसने तक नहीं दिया जा रहा है। क्षेत्र की जनता के विरोध व उनके कोपभाजन का शिकार बनकर हास्य के पात्र बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि दस साल तो कांग्रेस ने इस प्रदेश को दोनों हाथों से लूटने का काम किया, साथ ही गत पांच साल तक भाजपा ने सब्जबाग दिखाकर इस क्षेत्र की भोली भाली जनता को ठगा है।

स्वाति यादव ने कहा कि जिन लोगों ने 70 साल तक सत्ता में रहने के बावजूद भी इस क्षेत्र की जनता के साथ न्याय नहीं किया, अब वे किस तरह के न्याय का दावा करते हैं। बड़ी अजीबोगरीब स्थिति है कि दोनों प्रत्याशियों ने हमेशा कुर्सी के लिए स्वार्थ की राजनीति की है। वे अपने रुतबे और तजुर्बों पर वोट मांगने की बजाय किसी अन्य को बैसाखी बनाकर संसद की मंजिल तय करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के गांवों व ढाणियों में दौरे के दौरान पाया गया है कि यहां की जनता पूर्व के सांसदों से परेशान होकर बदलाव चाहती है और लोगों की भावनाएं जजपा से जुड़ गई हैं। जनता बदलाव चाहती है और उस बदलाव का एकमात्र विकल्प जजपा है।

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों का मान सम्मान करते हुए चौ. देवी लाल ने पहली बार सौ रुपये प्रति माह पेंशन शुरू की, जिसे आगे बढ़ाते हुए दुष्यंत चौटाला ने सौ रुपए प्रतिदिन पेंशन देने का वादा कर बुजुर्गों के आत्म सम्मान को बढ़ाया है। उन्होंने क्षेत्र की जनता का असीम प्यार, साथ व भारी समर्थन जुटाने पर हृदय से धन्यवाद किया और भारी बढ़त से अपनी जीत का दावा भी किया।

स्वाति यादव ने कहा कि किसी के बहकावे में न आकर इस क्षेत्र के समुचित विकास के लिए भारी संख्या में चप्पल के निशान पर बटन दबाकर अपनी योग्य, शिक्षित व कर्मठ बेटी व बहन को भारी बढ़त से जिताने का काम करें ताकि दिल्ली की तरह ही हरियाणा को भी बिजली, पानी, शिक्षा व चिकित्सा आदि सुविधाएं मिल सकें। इस मौके पर जजपा व आप पार्टी के मुख्य पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *