करोड़ों का पैकेज छोड़कर जनता की सेवा के लिए आई हूं- स्वाति यादव

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 2 May, 2019

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी-आप की संयुक्त उम्मीदवार स्वाति यादव ने कहा कि वे करोड़ों रुपये का नौकरी का पैकेज छोड़कर अमेरिका से अपनी माटी भिवानी-महेंद्रगढ़ में जनता की सेवा के लिए आई हुई हूं। मैं क्षेत्र की जनता की सेवा करना चाहती हूं।

स्वाति यादव वीरवार को तोशाम हल्के के गांव लोहानी, गोलागढ़, जुई, चंदावास, इंदीवाली, तोशाम, देवराला, संडवा, पटौदी कलां, बागनवाल, अलखपुरा व बापोड़ा समेत अनेक गांवों का दौरा कर रही थी। इस अवसर पर ग्रामीणों ने स्वाति यादव काजोरदार स्वागत किया। महिलाओं ने मंगलगीत गाकर स्वाति यादव को चौधरी देवीलाल की खूबियों के बारे में बताया और आश्वासन दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा मतों से उन्हें विजयी बनाएंगे।

अपने स्वागत से भावविभोर स्वाति यादव ने कहा कि हमें ऐसा सांसद चाहिए जोकि हमारी आवाज को संसद में उठाए। सहीं को चुने ताकि बाद में पछताना ना पड़े। उन्होंने कहा कि यहां की जनता एक बार पूर्व में गलती कर चुकी है। जिसका परिणाम यह हुआ कि क्षेत्र की जनता की आवाज को सही ढंग से संसद में नहीं उठाया गया।

उन्होंने कहा कि हमें सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला जैसा सांसद चाहिए जोकि हमारी हर समस्या व मांग को संसद में उठाए। टै्रक्टर को संसद में लेकर गए और टोल टैक्स हटवाया। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगी और क्षेत्र के लोगों की मांग व समस्या को लेकर संघर्ष करेंगी।

इस अवसर पर जेजेपी के जिला प्रधान विजय गोठड़ा, हलका प्रधान रविंद्र पटौदी, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र गांधी, आप के जिला अध्यक्ष पवन हिंदुस्तानी, महिला अध्यक्ष सलोचना पोटलिया, युवा प्रधान राजेश भारद्वाज, जोगेंद्र बागनवाला, रिषीपाल फौगााट, शंकर आहूजा, कृष्ण बजीणा, सुमित श्योराण, हरिश, राजकुमार, अंजना सोनी, कुलदीप मनसरवास, दलसिंह, सीताराम सिंगला, शीन्हा पायल, सुखबीर संडवा, राजेश ग्रेवाल, संदीप थिलौड़, बिल्लू बागनवाला समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

जेजेपी व आप कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर स्वाति यादव के लिए किया प्रचार

जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने अब समूहों के रूप में घर-घर जाकर पार्टी के लिए प्रचार की कमान संभाल ली है। इस कार्य के लिए आज जेजेपी पार्टी के जिला के चारों विधानसभाओं के हलका प्रधानों, जिला युवा की अनेक टीमें व वरिष्ठ नेताओं के अलावा आम आदमी पार्टी के नेताओं ने डोर-टू-डोर संपर्क कर जेजेपी प्रत्याशी स्वाति यादव के समर्थन में वोट देने की अपील की है।

इस कार्य के लिए जहां युवा की टीम का नेतृत्व जिला प्रधान संजीव तंवर ने करते हुए महेन