सरकार में हिम्मत है तो हम सभी को एक दिन जेल में रखकर दिखाएं- अभय चौटाला

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Yuva Haryana 
Panipat, 26 June, 2018
पानीपत में आज इनेलो-बीएसपी गठबंधन की तरफ से जेल भरो आंदोलन का आयोजन किया गया जिसमें इनेलो और बीएसपी के काफी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला, अशोक अरोड़ा और बीएसपी के नेता मौजूद रहे।
सभा को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में स्मार्ट मीटर लगाने के सीएम खट्टर ने आदेश दिये हैं, लेकिन हमारी सरकार आने के बाद जो घरों के बाहर मीटर लगाए हैं उनको भी उखाड़कर जोहड़ में फेंक देना।
अभय सिंह चौटाला ने मंच से ही कहा कि अगर सरकार में हिम्मत है तो जेल भरो आंदोलन के दौरान आए सभी लोगों को एक दिन के लिए जेल में रखकर दिखाएं। उन्होने कहा कि इस सरकार से कुछ नहीं हो रहा है।

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जनधन योजना के तहत 15 लाख रुपए हर आदमी को मिलेंगे लेकिन आज तक नहीं मिले,उन्हींने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती प्रधानमंत्री बनेगी और हरियाणा में उनका राज होगा।
चौटाला ने कहा कि एस आई एल नहर में पानी लाने के लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। जेल भरो आंदोलन के तहत इनेलो नेताओ ने पानीपत में गिरफ्तारी दी, मात्र 20 सेकिंड में स्टेज पर नेताओं और कार्यकर्तओं को गिरफ्तार किया गया और साथ ही रिहा करने की घोषणा कर दी गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *