टेकराम कंडेला का बड़ा एलान, नहीं लड़ूंगा कोई चुनाव

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 20 Jan, 2019

खाप नेता टेकराम कंडेला ने आज बीजेपी में ही रहने का एलान कर दिया है। आज बीजेपी प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी प्रत्याशी के साथ चुनाव प्रचार करने की बात कही।

बराला ने कहा कि अब टिकट ना मिलने से वो थोड़े निराशा में थे लेकिन अब उनकी नाराजगी को दूर किया गया है अब ये अपने सभी साथियों के साथ मिलकर बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण मिड्ढा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

कंडेला खाप के प्रधान टेक राम कंडेला और बीजेपी में चल रहा मनमुटाव आज दूर हो गया है। टेकराम कंडेला ने अपने समर्थकों सहित बीजेपी में ही बने रहने का ऐलान किया है। टेक राम कंडेला ने कहा अब मैं बीजेपी में रहूंगा और बीजेपी के उम्मीदवार के लिए करूँगा प्रचार।

सुभाष बराला की अगुवाई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टेकराम कंडेला ने इसका ऐलान किया, जिससे बीजेपी कोमजबूती मिलेगी।

खाप नेता टेकराम कंडेला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मैने कभी भी टिकट की मांग नहीं थी, समर्थकों ने ही चुनाव लड़ने का कहा था, अब मेरा बीजेपी से जो मनमुटाव था वो खत्म हो गया है।
टेकराम कंडेला ने बताया कि बीजेपी ने जितना साढ़े चार साल में विकास किया है उतना विकास किसी भी सरकार ने नही किया है।

टेकराम कंडेला ने कहा कि ना ही उन्हें किसी पद का प्रलोभन है और ना वो भविष्य में किसी प्रकार के चुनाव में लड़ने की बात करते हैं।
इस मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि टेकराम कंडेला टिकट के सबसे बड़े दावेदार थे, लेकिन किन्ही वजहों से उनको टिकट नहीं मिल पाई
बराला ने बताया कि टेकराम पिछले दिनों बीजेपी में शामिल हुए थे, टिकट के भी कड़े दावेदार थे।

बता दें कंडेला खाप का है जिले में बड़ा नाम है, इस खाप  के 25 गांव इस विधानसभा में आते हैं। इन गावो में 40 हज़ार से ज्यादा वोट हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *