पलवल में बदमाशों का आतंक, दिन- देहाड़े की अंधा-धुंध फायरिंग

अनहोनी हरियाणा

Yuva Haryana, Bhagat Tewatia

Palwal, 27-03-2018

जिला पलवल के बदमाशों को न पुलिस का डर हो और न ही सजा का खौफ। इन बदमाशों का आतंक इस कदर बढ़ता जा रहा है कि ये लोगों की जान लेने के लिए दिन-देहाड़े हावी हो गए हैं।

पलवल में आए दिनों न जाने कितने ही लूट-पाट, चोरी, गोली-बारी के मामले सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं बदमाश गोलियां चलाकर भाग भी जाते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती।

अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है होडल में। जहां नेशनल हाइवे-2 पर गौढौता चौक से लेकर हसनपुर चौक तक दिन देहाड़े 10 से 15 बदमाशों ने स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई। इससे गाड़ी में कई गोलियां भी लगी और शीशे भी टूट गए। हालांकि पुलिस को आता देख ये बदमाश दुम- दबाकर भाग गए।

हुआ यूं कि पूर्व सब इंस्पेक्टर धर्मलाल अपने पोते को अपने बेटे और भतीजे के साथ बाहरवीं का फिजिकल पेपर दिलाने के लिए होडल गर्ल सीनियर सेकंडरी स्कूल जा रहे थे।। जैसे ही वे होडल के बाबड़ी मोड़ के पास पहुंचे, वैसे ही दो गाड़ियों और दो मोटरसाइकिलों पर सवार 10 -15 बदमाशों ने उनकी स्कार्पियो गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी।

धर्मलाल ने बताया की उनका बेटा राजेश गाड़ी चला रहा था। जैसे ही बदमाशों ने गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू किया, तो उसने गाड़ी की स्पीड और तेज कर दी। ऐसे में बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हसनपुर चौक तक लगातार तीन किलोमीटर तक गोलियों चलाते रहे।  लेकिन हसनपुर चौक पर पुलिस की गाड़ी खड़ी थी, जिसको देखकर बदमाश भाग गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *