किसानों की फसल के सही दाम मोदी जी ने ही दिए है, खेती को फायदे का सौदा बना दिया- कृषि मंत्री ओपी धनखड़

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

kaithal

29 जुलाई को पानीपत के घरौंड़ा में होने वाली किसान रैली का न्यौता देने कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ कैथल के पंचायत भवन पहुंचे और किसान व कार्यकर्ताओ की मीटिंग ली। साथ ही पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार हमेशा से ही किसानों के हित में रही है। प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने ही सही मायनों में जय जवान-जय किसान के नारे को सार्थक किया है।

क्योंकि किसानों की फसल के सही मोदी जी ने दाम दिए हैं जिसमे फसलों का मुनाफ़ा 50 प्रतिशत तक बढ़ा दिया है और दूसरी तरफ जवानो को वन रैंक वन पेंशन देकर उनके लिए भी हितकर कार्य किया है। इस तरह से किसान जिसके लिए खेती घाटे का सौदा था उसको फायदे का सौदा बना दिया है।

वहीं उन्होंने कहा है कि पानी के लेवल को नीचे जाने से बचाने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे हैं जिसमें माइक्रो इरिगेशन पर काम किया जा रहा है ताकि खेती में कम से कम पानी का प्रयोग किया जा सके और फसलों के माध्यम से अधिक पानी की बर्बादी को कम  किया जा सके।

नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी द्वारा गले मिलने की बात पर जोर से ठहाका लगाते हए कहा की इसे तो लोग यही कह रहे हैं की आ गले पड़ जा।  उधर यशपाल मालिक गट द्वारा की गई पंचायत में ये निर्णय लिया गया की कैपटन अभिमन्यु का हुक्का पानी बंद कर देंगे तो इस पर कृषि मंत्री ने कहा कि कुछ लोग हरियाणा में ऐसे हैं जिन पर मैं कमेंट नही करता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *