सपना ने ट्विटर पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले लड़के की शिकायत CM योगी से की, तो लड़के ने मांगी माफी

बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Panchkula (24 April 2018)

सपना चौधरी हो और विवाद ना हो, शायद अब ऐसा कम देखने को मिलता है। डांसर और सिंगर सपना चौधरी हाल ही में एक बार फिर से चर्चा में आईं हैं। दरअसल सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर एक युवक ने सपना के ट्वीट का जवाब देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

जिसपर उस युवक ने सपना के खिलाफ कई अपमानजनक और अश्लील बातें भी लिखी। इस ट्वीट पर भड़की सपना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संभल पुलिस और डीजीपी से शिकायत की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से सबको टैग करते हुए शिकायत में लिखा है कि ‘संभल के इस लड़के पर कार्यवाही कीजिए, ये लड़कियों के लिए गंदी-गंदी गालियां लिख रहा है।

सपना के इस तरह से शिकायत दर्ज करने के बाद से युवक सकते में आ गया और सपना से माफ़ी मांगना भी शुरू कर दिया। उस युवक ने ट्वीट में लिखा ‘मैडम सॉरी मैं यह अकाउंट फेक समझ रहा था, मैं बहुत गरीब हूं. मैं आपके पैरों में गिरने को तैयार हूं।

बता दें कि जिस अकाउंट से यह ट्वीट किए गए हैं वह एके खान कोबरा’के नाम से रजिस्टर्ड है और यह युवक संभल का रहने वाला है। आईजी मुरादाबाद और संभल के एसपी ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच का पूरा भरोसा दिलाया है। साथ ही युवक को अरेस्ट करने की भी बात की है

Read This Also

जब स्टेज पर सपना को एक युवक ने बाहों में भरा, लोग हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *