शराबी मजनुओं को महंगा पड़ा छेड़छाड़ करना, अब जेल की खाएंगे हवा

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 10 May, 2018

रेवाड़ी में दो शराबी मजनुओं को शराब पीकर सरकारी स्कूल में घुसकर वहां छात्राओ से छेड़छाड़ और बच्चों से मारपीट करना उस समय मंहगा पड़ गया, जब स्कूल स्टाफ ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना बोडिया कमालपुर गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल की है। प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

स्कूल प्रबंधक के अनुसार गौरव और संदीप दोनों इसी गांव के रहने वाले हैं, जो बीते दिन शराब पीकर स्कूल में घुस आये और एक बच्चे की पिटाई करने लगे। लेकिन स्टाफ की दखल अन्दाजी के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि यह दोनों अक्सर छुट्टी के बाद बच्चियो के साथ छेड़छाड़ करते है और बच्चों की पिटाई भी करते है। पहले भी पुलिस को इसकी शिकायत की गई थी। उसके बाद यह कुछ दिन शांत रहे।

कल फिर इन्होने स्कूल में घुसकर दहशत का माहौल बना दिया। गौरव इसी स्कूल में पढ़ चुका है।दोनों ने कई बार स्कूल में घुसकर स्टाफ वाहनों को भी नुकसान पंहुचाया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

 

Read This News Also>>>

शहरी लोगों को अब महंगी पड़ेगी बिजली, चुकाने होंगे ज्यादा दाम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *