आगजनी में उजड़ा परिवार, घर भी हुआ जलकर राख

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Jind, 31-03-2018

जुलाना के पास शामली खुर्द गांव में पिछले हफ्ते हुई आगजनी में एक परिवार पूरी तरह से उजड़ गया। जिसमें आग में झुलसने से तीन लोगों की रोहतक पीजीआई में मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है। हुआ यूं कि घर में रात करीब 11 बजे अचानक आग लग गई। जिसमें परिवार में उस वक्त मौजूद 5 लोग बूरी तरह आग में झुलस गए।

जिन्हें गांव वालों ने रात को ही जींद के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें 3 की हालत नाजुक होने की वजह से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार गांव का एक परिवार गांव से बाहर की तरफ अपना मकान बना कर रह रहा था। जिसमें घर का मालिक उसकी पत्नी और एक 5 साल की बेटी और उनके 70 वर्षीय माता-पिता साथ रहते थे।

अचानक रात करीब 11 बजे लोगों ने आग की लपटें देखी और वो आग बुझाने के लिए दौड़े। इस हादसे में इस परिवार की 25 वर्षीय बहू और 5 साल की बेटी आग से बाहर निकले में कामयाब हो पाई। लेकिन घर का मालिक 28 वर्षीय राजेश व उसके 70 वर्षीय माता- पिता इस हादसे में बुरी तरह झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जहां उनकी अलग-अलग दिन मौत हो गई। जिससे एक साथ पूरा परिवार ही उजड़ गया। अब केवल इस परिवार में 5 वर्षीय बेटी और एक महिला बची है। जिनका इलाज जींद के अस्पताल में चल रहा है। वहीं एक साथ तीन दिनों में 3 मौतों से पूरा परिवार बर्बाद हो गया। गांव में इस हादसे के बाद से मातम छाया हुआ है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *