यहां के किसान परेशान हैं और सीएम मनोहरलाल विदेश में बैंगन देख रहे हैं- कांग्रेस विधायक किरण चौधरी

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Indervesh Dhuhan, Yuva Haryana

Bhiwani

प्रदेश की कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर एक के बाद एक बड़े आरोप लगाए। भिवानी में अपने आवास पर आयोजित प्रैसवार्ता में किरण चौधरी ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि भाजपा को हार दिखने लगी है, तभी वो काम की बजाय लूटने में लगे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

किरण चौधरी ने सबसे पहले सीएम मनोहरलाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम भिवानी आकर तोते की तरह टेल पर पानी लाने का दावा करते हैं, जबकि हकीकत में सरकार ने भिवानी को पाकिस्तान समझ रखा है। उन्होंने कहा कि भिवानी के साथ ना केवल सिंचाई, बल्कि पेयजल देने में भी भेदभाव किया जा रहा है।

किरण चौधरी ने कहा कि यहां किसान परेशान हैं और सीएम मनोहरलाल विदेश में बैंगन देख रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अगली बार सरसों की तरह बैंगन की भी यही हालत होगी। उन्होंने कहा कि किसानों के मामले में सरकार गूंगी बहरी हो चुकी है।

सीएलपी लीडर किरण चौधरी यहीं नहीं रूकी। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश के जो हालात हुए है उन्हे देखते हुए अब लोगों को मंदिरों में जाकर भाजपा से किनारा करने का प्रण लेना चाहिए। उन्होंने भाजपाईयों द्वारा दलितों के घर खाना खाने पर पलटवार किया और कहा कि ये सब केवल दिखावा है। क्योंकि किसी से लगाव दिखावे से नहीं, दिल से होता है। यही नहीं किरण ने आरोप लगाया कि भाजपा दलितों के साथ छुआछुत कर रही है। उन्होंने कहा कि बाहर से बर्तन व खाना लाना छुआछुत को बढावा देना है।

Read This Story

गांव में रात्रि ठहराव से सरकार औऱ जनता के बीच बेहतर संवाद स्थापित होगा- कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *