मां- भाई के साथ जा रही जा रही थी लड़की, दिन- देहाड़े हुआ अपहरण

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 10-04-2018

बेटियों बचाने के जोरों-शोरों से नारे लगाए जाते है, कड़े से कड़े कानून भी बनाए जा रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके हरियाणा में आलम ऐसा हो कि लड़की अपने परिजनों के साथ भी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि बदमाशों के हौंसले इस कदर बढ़ गए हैं कि ये दिन- देहाडें लड़कियों पर हावी होने पर उतर आए हैं।

अब सवाल पुलिस प्रशासन पर भी खड़ा होता है, क्योंकि बदमाश वारदातों को अंजाम देकर निकल जाते है और पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम रहती है। जी हां, पानीपत के बिहोली गांव में बदमाशों ने ऐसी ही एक वारदात को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर आप भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि हरियाणा में लड़कियां किस हद तक सुरक्षित है।

बिहोली गांव में 17 वर्षीय एक BA स्टूडेंट का 5 कार में सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। हुआ यूं कि BA में पढ़ने वाली प्रियंका अपनी मां सुनीता और भाई रोहित के साथ गांव से बाहर खेतों से चारा लेकर आ रही थी।  वे बुग्गी-झोटे पर थे। तभी उनके पास से एक कार गुजरी। कार में 5 लोग सवार थे।

उनमें से एक ने अपना मुंह बांध रखा था।  कुछ दूर जाकर कार रोक गई और फिर वापिस मुड़कर उनके पास आ गई। उन्होंने कार को बुग्गी-झोटे के आगे लगाकर उन्हें रुकवा लिया।  इसके बाद आरोपियों ने रोहित को बुग्गी से नीचे खींचने की कोशिश की। उसने जोर से बुग्गी में लगा लोहे का कड़ा पकड़ लिया। इस वजह से आरोपी रोहित को खेंच नहीं सके।

इसके बाद उन्होंने रोहित व उसकी मां सुनीता के साथ जमकर मारपीट की। जाते हुए उन्होंने प्रियंका के मुंह पर कपड़ा लपेटा और उसे जबरदस्ती अपनी कार में बैठा ले गए।
प्रियंका के भाई और मां ने रोकने का प्रयास किया किया, तो फिर से उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने उन्हें डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शहर की नाकाबंदी कर दी गई है। वाहनों की चैकिंग की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *