पोते को डूबता देख टैंक में कूदे दादा-दादी, तीनों की डूबने से मौत

अनहोनी चर्चा में हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 17-04-2018

हिसार के  महजत गांव में तीन लोगों की एक साथ मौत होने से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। हुआ यूं कि सुबह करीब सात बजे चार वर्षीय योगेश टैंक के पास खेल रहा था। इसी दौरान वह टैंक में गिर गया। उसे बचाने के लिए दादा रामस्वरूप भी टैंक में कूद गया।

दादा व पोते को टैंक में डूबता हुआ देखकर दादी ने भी टैंक में छलांग लगा दी। जब वे तीनों डूबने लगे तो उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर पास ही गेहूं काट रही योगेश की मां रेखा मौके पर आई और आस-पास के लोगों को सहायता के लिए बुलाया।

गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर टैंक से बच्चे सहित तीनों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल हांसी लेकर आए। वहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित किया। जानकारी के अनुसार महजत गांव में ये परिवार पिछले चार सालों से बाग को ठेके पर लेकर बागवानी कर रहा है। आ

गांव के सरपंच प्रतिनिधि सत्यवान ने कहा कि यह एक दुखद घटना है। उन्होंने सरकार से इस गरीब परिवार के लिए सहायता की मांग की। सदर थाना प्रभारी प्रह्लाद राय ने बताया कि हांसी के सामान्य अस्पताल में पहुंचकर बच्चे और उसके दादा-दादी के शवों को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की  जांच की जा रही है।

1 thought on “पोते को डूबता देख टैंक में कूदे दादा-दादी, तीनों की डूबने से मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *