खली के रेसलिंग इवेंट का दूसरा चरण अंबाला में हुआ आयोजित, जानिए जनता से क्यों भड़क गए विदेशी पहलवान ?

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajesh Sharma, Yuva Haryana

Ambala, 14 Nov, 2018

भारतीय रेसलर द ग्रेट खली द्वारा हरियाणा में करवाए जा रहे CWE इवेंट के दूसरे पार्ट का आयोजन अंबाला में हुआ। CWE इवेंट में देसी विदेशी रेसलर्स ने अपने दमखम दिखाए। इस इवेंट की टिकट भी मुफ्त रखी गई।  जिसके चलते राजीव गांधी स्टेडियम में काफी भीड़ देखने को मिली।

अंबाला में द ग्रेट खली के CWE इवेंट की शुरुआत सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुई। इसके बाद देसी- विदेशी पहलवानों ने रेसलिंग के दांवो से सभी को हैरान किया। इस दौरान कई ड्रामे देखने को मिले जब विदेशी पहलवानों को अंबाला की जनता ने नकारा, तो वो गुस्से में पब्लिक के बीच उतर गए और कुर्सी दिखा मारने का इशारा किया।

लेकिन पब्लिक भी कहां मानने वाली थी, जितना गुस्सा पहलवान को आया उतना ही तंग पब्लिक ने भी उन्हें किया। CWE इवेंट में एक पाकिस्तानी रेसलर ने भारत के खिलाफ भी बोलने की हिमाकत की, लेकिन कमेंटेटर ने साथ ही उससे माईक छीन लिया व उसे चेतावनी दे डाली। इसके बाद भारतीय रेसलर ने हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा देकर दर्शको में जोश भरा। एक रेसलिंग मैच राखी को पटखनी देने वाली रेबेला का भी हुआ। जिसने अपने रेसलिंग के दांव दर्शको को खूब दिखाए।

CWE इवेंट में अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल मुख्यतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान विधायक असीम गोयल ने कहा कि यह अंबाला के लिए बहुत गर्व की बात है कि पहली बार इस तरह का इवेंट अंबाला में हुआ है। विधायक असीम गोयल ने कहा यह युवाओं के लिए भी प्रेरणा से कम नहीं है। उन्हें इससे प्रेरणा मिलेगी कि नशे दूर रहने से इस तरह के खेल में हिस्सा लेने का मौका मिल सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *