शादी की खुशियां मातम में बदली, दूल्हे के भाई को डीजे पर नाचते वक्त घोंपा चाकू, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk, Karnal

करनाल के असंध के गोली गांव में शादी के वक्त अचानक मातम पसर गया। दूल्हे के चचेरे भाई की डीजे पर नाचते वक्त कुछ लोगों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद अस्पताल में लेकर गए लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक असंध के गोली गांव में शादी थी। शादी में दूल्हे का चचेरा भाई 26 वर्षीय अनिल भी डीजे पर डांस कर रहा था। उस दौरान उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने चाकू निकालकर अनिल पर हमला कर दिया।

परिजनों ने बताया कि अनिल पानीपत के एक होटल में काम करता था। गांव में उसके चचेरे भाई की शादी थी। वह भी शादी में शामिल होने के लिए आया हुआ था। यहां पर डीजे पर कुछ युवकों के साथ उसकी बहस हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और चाकू घोंप दिया।

चाकू से पेट में और एक सीने में चाकू से वार किया। हमले के बाद आरोपित भाग निकले। लोग अनिल को लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत बताया गया। वहीं परिवार वाले भी आरोपितों की पहचान में जुट गए हैं। कुछ लोगों ने आरोपितों के बारे में बताया है।

परिवार वालों ने बताया कि अनिल स्वभाव से काफी शांत था। वह होटल में बतौर मैनेजर काम करता था। उसकी एक छोटी बेटी भी है। वहीं अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस को सूचना दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *