जो मेहनत करेगा उसे ही मिलेगी टिकट, पकी पकाई खाने वालों को नहीं जगह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Kamarjeet Virk, Yuva Haryana
Karnal, 02 June, 2018
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेत्री कुमारी शैलजा ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने भाजपा को एक प्रयोग के तहत वोट दिया था परन्तु अब यह प्रयोग पूर्ण रूप से विफल साबित हुआ है। लोगों की उम्मीदों से भाजपा सरकार बुरी तरह से फेल साबित हुई और लोग चुनावों की तारीखों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री को झूठ बोलने और विदेश घूमने के अलावा और कोई काम नहीं है जबकि उनके खिलाफ बोलने पर लोगों को देश द्रोही होने का तगमा बांट दिया जाता है।
नगर की नई अनाज मंडी में कांग्रेस प्रदेश महासविच शमशेर गोगी के सौजन्य से आयोजित प्रदेश बचाओ रैली में बतौर मुख्यातिथ पंहुची शैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार केवल जाति और धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाकर वोट हासिल करती है जबकि कांग्रेस उसकी इस फिरकापरस्ती वाली सोच को अब आगे सफल नहीं होने देगी।
उन्होने कहा कि जिस तरीके से राहुल गांधी का जादू अब चल रहा है उससे एक बात तो साफ है कि केन्द्र और प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है। उन्होने कहा कि कांग्रेस में अब पैराशूट से प्रत्याशी नहीं उतारे जाऐंगे। टिकट उसे ही मिलेगी जो गांव-गांव जाकर पार्टी का माहौल बनाने का कार्य करेगा। उन्होने दावा किया कि प्रदेश में चुनाव एकजुटता से लड़े जाऐंगे वहीं मुख्यमंत्री पद का फैसला बाद में हाईकमान करेगा।
इस रैली में बंगाल से पूर्व सांसद व विधायक डीपीराय,राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार प्रभारी विरेन्द्र राठौड़, शमशेर सिंह गोगी, सुरजीत राणा, रिछपाल राणा, जितेन्द्र चोपड़ा, ओमदत्त कौशिक, जसवंत पन्नू सहित अन्य ने भी अपने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *