किसानों की हड़ताल के पीछे की विचारधारा हिंदुस्तानी नहीं- रामबिलास शर्मा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Indervesh Duhan, Yuva Haryana
Bhiwani, 04 June, 2018

भिवानी शिक्षा बोर्ड में पहुंचे शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने किसानों के आंदोलन, भूपेन्द्र हुड्डा व तंवर की यात्राओं को लेकर विपक्ष पर सवालिया निशान खड़े किए। साथ ही कहा कि उनकी सरकार पैसे के अभाव में किसी भी गरीब बेटी को पढ़ाई से वंचित नहीं रहने देगी।

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री ने सबसे पहले कांग्रेस को टारगेट करते हुए कहा कि इंटोलरेंस की बात करने वाले आज बंगाल में कुछ युवकों की केवल इसलिए हत्या कर रहे है, क्योंकि वो भाजपा के कार्यकर्ता हैं।

वही किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि दूध का अनादर और फसलों को सडक़ों पर फेंकने के पीछे जो विचारधारा है, वो हिंदुस्तान की विचारधारा नहीं है।

उन्होंने भूपेन्द्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा ने 10 साल तक प्रदेश में निजी कंपनी की तरह अपने फायदे के लिए सरकार चलाई। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के लिए संवैधानिक प्रक्रिया नहीं अपनाई, इसलिए कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया।

वही हुड्डा व तंवर की यात्राओं पर भी शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर लठ मारने पर दर्ज मामले में न्याय मांगने के लिए यात्रा कर रहे हैं, लेकिन हुड्डा ना तो कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं और ना ही कांग्रेस के अध्यक्ष। ऐसे में उनकी यात्रा का कोई औचित्य नहीं हैं। यही नहीं, शर्मा ने हुड्डा की जनक्रांति यात्रा को जनभ्रांती यात्रा करार दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *