जब नहीं पहुंचे विधायक के ड्राइवर, तो खुद गाड़ी लेकर चल दिये जनता के बीच

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana
Baben, 09 July, 2018

अपनी सादगी और साइकिल की सवारी के कारण चर्चा में रहने वाले लाडवा से विधायक डॉ. पवन सैनी आज एक बार फिर बिना ड्राइवर के ही जनता के बीच पहुंच गए। दरअसल आज उनके ड्राइवर नहीं पहुंचे तो विधायक महोदय ने गाड़ी उठाई और खुद की चलाकर जनता के बीच पहुंच गए।

लाडवा से विधायक डॉ. पवन सैनी ने आज गांव बेरथला, नखरोजपुर, संघोर, खिड़की वीरान मे खुला दरबार लगाया गया।  पवन सैनी ने कहा कि यह प्रदेश में पहली बार है कि गांव गांव में जाकर विधायक खुला दरबार लगा रहा हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को अपनी लापरवाह शैली छोडकर काम करने की आदत डालनी होगी, क्योंकि जनता को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना उनकी जिम्मेदारी है। इस मौके पर सभी भागों के अधिकारी मौजूद रहे अधिकतर समस्याएं मौके पर ही निपटा दी गई और अधिकारियों को तय समय पर लोगों की समस्याएं हर हाल में हल करने के आदेश दिए।

लाडवा विधायक डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि सरकार का उदे्दश्य प्रदेश में मूलभूत सुविधाओं को और अधिक मजबूत कर लोगों को बेहतर बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए कार्य करना है। इस दिशा में लापरवाही दिखाने वाले अधिकारियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *