दिल्ली के बुराड़ी कांड में बार-बार आ रहा है हरियाणा की अलग-अलग जगहों का नाम

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Gourav Sagwal, Yuva Haryana

Chandigarh

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की सामुहिक आत्महत्या की गुत्थी और उलझती जा रही है। पुलिस इस केस  को अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। लेकिन इस केस में हरियाणा का नाम बार-बार सामने आ रहा है। टोहाना में भी बताया जा रहा  है कि मृत परिवार की बहु-बेटा कुछ दिन पहले ही पुराने घर की सीढ़ियां देखने पहुंचे थे।

वहीं घर में 11 पाईप और गेट की 11 ग्रिल के बाद पूरा मामला तंत्र-मंत्र की और इशारा करता है। वहीं घर से पुलिस को 20 रजिस्टर बरामद हुए है। जिसमें कई तांत्रिक और रूहानी बातें लिखी हुई है। इन रजिस्टर में 2007 से मोक्ष की बातें लिखी जा रही है।

बताया जा रहा है कि ललित भाटिया इस रजिस्टर में इस तरह की बातें लिखता था।

रजिस्टर में लिखे वाक्यों के अनुसार ललित के घर में कई अनहोनियां हो गई थी। पिता की मौत के बाद दुकान में लगना, और उस आग से बच तो जाना मगर अपनी आवाज खो देऩा आदि। इस तरह की बातों के बाद ललित ने लिखा है कि एक दिन उसके पिता उसके सपने में आए और कहा कि उसकी आवाज ठीक हो जाएगी, जब सुबह ललित ने ये बात उस रजिस्टर में लिखी तो कुछ दिन बात उसकी आवाज में सुधार हुआ।

जिसके बाद इस भ्रम में ललित हर बार जब भी पिता स्वप्न में आते तो वही बात वह उन रजिस्टर में लिखता। वहीं प्राप्त सभी रजिस्टर में कई और जगहों का खुलासा हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रजिस्टर में पानीपत का नाम बार-बार आ रहा है।

रजिस्टर में रावत भाटा, पानीपत जैसे शब्दों का प्रयोग है। अब पुलिस इस पानीपत शब्द की भी जांच कर रही है। बहरहाल जो भी हो इस केस में कई दफा हरियाणा की जगहों का नाम आ चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *