जन आक्रोश रैली में आगे दिखे हरियाणा के कांग्रेसी, लेकिन नहीं मिला बोलने का मौका

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
New Delhi, 29 April, 2018

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की तरफ से आयोजित जन आक्रोश रैली में कांग्रेस के सभी नेता बीजेपी सरकार पर हमलावर दिखे । सभी नेताओं ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा।

वहीं रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने 45 मिनट के भाषण में 40 से ज्यादा बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर घेरने की कोशिश की। वहीं महंगाई, रोजगार, शिक्षा और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सोनिया गांधी ने भी मोदी सरकार को जमकर कोसा।

रैली के दौरान हरियाणा कांग्रेस की तरफ से भीड़ जुटाने की पूरी कोशिश की गई, कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने रैली में अपनी-अपनी तरफ से पूरी भीड़ जुटाने के लिए जीतोड़ मेहनत की।

यहां पर हरियाणा कांग्रेस के नेता भीड़ जुटाने में तो आगे रहे, स्टेज पर भी आगे दिखे, लेकिन मंच पर बोलने के लिए हरियाणा कांग्रेस के किसी भी नेता को नहीं मिला। यहां तक कि किसी भी नेता को मंच संचालन का भी मौका नहीं मिला।

मंच पर पहली ही लाइन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बैठे थे, जबकि पीछे की तरफ हरियाणा कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद थे, लेकिन किसी भी हरियाणा के नेता को यहां पर मौका नहीं मिला।

हालांकि हरियाणा कांग्रेस के नेता हर बार कांग्रेस आलाकमान से नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन यहां पर हरियाणा के किसी भी नेता को मंच से बोलने का मौका तक नहीं दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ एक फोटो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की भी सामने आई है जिसमें वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ स्टेज के पीछे गुप्तगू कर रहे हैं, जिसको लेकर भी अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

रामलीला मैदान में हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने भीड़ जुटाने के लिए जीतोड़ मेहनत की थी और अपना कद बढ़ाने के लिए यहां पर शक्ति प्रदर्शन किया।

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली की झलकियां >>>

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निशाने पर लगातार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे, उन्होने अपने करीब 45 मिनट के भाषण में 40 बार मोदी नाम लिया और बीजेपी सरकार का घेराव किया ।

सोनिया गांधी ने देश में बेरोजगारी और आम जनता के मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर आक्रामक दिखी, उन्होने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की।

 

सोनिया और राहुल ने केंद्र सरकार को युवाओं के मुद्दों, किसानों के मुद्दों, देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर घेरने की कोशिश की।

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में हरियाणा कांग्रेस की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सबसे आगे की लाइन में दिखाई दिये।

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने किया जनता का धन्यवाद

इधर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रैली में पहुंचने पर जनता का धन्यवाद किया है, उनकी तरफ से जारी बयान में उन्होने कहा कि दिल्ली में हुई रैली ने साबित कर दिया है कि अब बदलाव का समय आ गया है।

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के लिए हरियाणा का हमेशा की तरह से अभूतपूर्व योगदान रहा है। उन्होने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि अब आने वाला वक्त कांग्रेस का ही होगा।

 

यह खबर भी देखें >>>>
कोसली में इनेलो को मिला मजबूत साथ, विजय भुरथला में हुए पार्टी में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *