प्रेम प्रसंग के चलते युवक को पीटने के बाद पिला दिया जहरीला पदार्थ, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 25 July 2019

हरियाणा के सिरसा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पहले युवक के साथ मारपीट की और फिर उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को दिये गए बयान में मृतक के भाई गांव साहुवाला प्रथम निवासी रायसिंह ने बताया कि उनका परिवार खेतीबाड़ी का काम करता है। जबकि छोटा भाई राकेश ऑटो चलाता था। रायसिंह ने बताया कि उसका भाई नंदगढ़ निवासी एक युवती से प्रेम करता था। पिछले दो सालों से वह दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे।

कुछ दिनों पहले ही लड़की गांव शेखुपुरिया में अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी। राकेश घर पर खेतों में जाने की बात कहकर चला गया। कुछ देर बाद पता चला कि गंभीर हालत में घायल राकेश को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वह तुरंत अस्पताल पहुंचा तो उसने देखा कि राकेश के मुंह से झाग निकल रहा था। जब राकेश से उसकी ऐसी हालत के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि शेखुपुरिया निवासी रोहताश और कुछ अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जबरदस्ती जहरीला पदार्थ खिला दिया।

यह बताने के बाद राकेश बेहोश हो गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि राकेश को साजिश के तहत शेखुपुरिया बुलाया गया और वहां उसकी हत्या कर दी। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *