स्कूल से आ रही थी मासूम, जबरदस्ती होटल में ले जाकर किया सामुहिक दुष्कर्म

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 01-05-2018

हरियाणा में रेप जैसी वारदातों थमने के नाम ही नहीं ले रही हैं। हर दिन  रेप की नई- नई वारदाते सुनने को मिलती है। हवस के दरिंदों की दरिंदगी इस कदर बढ़ गई है, कि इन्हें ने किसी भी तरह की सजा का कोई डर नहीं है।

बेखौफ घूम रहे ये दरिंदे न जाने कितनी ही  मासूमों की जिंदगियां खराब कर देते हैं । दरिंदगी का ऐसा ही मामला सामने आया है झज्जर में। जहां नाबालिग को तीन युवकों ने जबरदस्ती होटल में ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की पास के गांव से झज्जर पढ़ने आती है।

बीते रोज जब वह गांव से झज्जर पढ़ने आ रही थी, तो उसी दौरान वाहन से उतरने के बाद वहा पर खडे बाईक सवार युवकों ने उसे जबरन बाईक पर बैठा लिया। जिसके बाद नाबालिग को धमकी देकर उसे एक होटल में लेकर गए जहां उसे चार घंटे तक रखा और उसके साथ रेप किया।

पुलिस ने इस मामले में तीन युवको खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस न एक युवक को काबू कर लिया है। आरोपी युवक को दो दिन के रिमांड पर भी लिया गया है।

मामले को लेकर DSP भारती डबास ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया। साथ ही तीन युवको के खिलाफ मामला दर्ज किया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की नाबालिग है जो 11वी कक्षा की छात्रा है। आरोपी युवको के खिलाफ पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *