खुला भारतीय सैनिकों को फंसाने वाली खूबसूरत बाला का राज, जानें कौन है ये …

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

 Yuva Haryana
14 July 2019

भारतीय सैनिकों को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाने वाली अनिका चौपड़ा का पुलिस पूरा डाटा खंगाल रही है। ये महिला भारतीय फौजी जवान को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उनसे सेना की खुफिया जानकारी निकलवाती है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सामने आया कि ये महिला कई अलग-अलग नामों व नंबर से चैटिंग व मैसेज करती है।

पुलिस द्वारा सेना की जानकारी महिला को देने वाले आरोपी जवान से जब पुलिस ने पूछताछ की तो कुछ बातें सामने आई। पुलिस आरोपी के कॉल डिटेल और करीब 200 पेज के वाट्सअप रिकॉर्ड खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार ये महिला अनिका चोपड़ा व अनु बनकर लोगों से बात करती है। उसने जवान को अपना पता गुजरात का बताया।

मिली जानकारी के अनुसार इस शातिर महिला के जाल में जवान पहले भी फंस चुके है। ये जवानों से पारावारिक बातें जैसे- शादी, प्यार की बातें करती है। जिससे जवान उसके बहकावे में आ जाते है और उसके द्वारा पूछी गई सारी बात बता देतें है। महिला चैटिंग के दौरान हिंदी भाषा में लिखती है। जिससे सामने वाले को लगे कि वह कोई भारतीय महिला है।

उल्लेखनीय है कि पहले भी राजस्थान के जैसमलेर जिले की छावनी में तैनात एक जवान भी अनिका चोपड़ा नाम की इस महिला के जाल में फंस चुका है। जिसे लेकर जवान पर 13 जनवरी को कार्रवाई भी हुई। जांच करने पर पता चला कि इस अकाउंट का संचालन पाकिस्तान से किया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *