चोरी के ट्रक से ले जा रहे थे पत्थर, नाकाबंदी कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 

Haryana, 17-05-2018

रोहतक पुलिस की ओर से विशेष चैकिंग अभियान चलाया गया। जिसमे एंटी व्हीक्ल थैफ्ट की टीम ने सुचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए चोरी किए हुए ट्रक सहित दो युवकों को काबू किया है। जांच में ट्रक चरखी दादरी से चोरीशुदा पाया गया। वारदात में 4 युवक शामिल थे। दो युवक फरार है, जिनको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

AVT टीम को सूचना मिली थी, कि दो युवक चोरीशुदा ट्रक में सवार होकर गांव बैसी से गांव ब्राहम्णवास (जिला जींंद) की तरफ जा रहे हैं। एवीटी स्टाफ की टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए लाखनमाजरा-महम रोड़ पर स्थित बैंसी चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच करनी शुरु कर दी। थोड़ी देर में नाका पर पत्थरों से भरा ट्रक आया, जिसे रोककर चैक किया गया आरोपियों को दबेच लिया गया।

जांच में सामने आया कि 25 वर्षीय आरोपी अमित, अपने ही गांव में हुई हत्या के एक मामलें में हाईकोर्ट से जमानत पर आया हुआ है। आरोपी अमित ने गांव ब्रहाम्णवास रोहतक-जींद रोड़ पर सांगवान बाड़ी मेकर के नाम से दुकान खोल रखी है।

दूसरा आरोपी विशाल उर्फ गौरव  19 साल का है। वह आरोपी अमित का भांजा है। हत्या के मामले में जेल में रहने के दौरान अमित की जान पहचान कुलदीप व प्रदीप के साथ हो गई थी।

हाईकोर्ट से जमानत कराने पर अमित के उपर काफी कर्जा हो गया था। अपने कर्ज को जल्द से जल्द उतारने के लिए आरोपी अमित ने अपने साथी कुलदीप व प्रदीप तथा भांजे विशाल उर्फ गौरव के साथ मिलकर तीन दिन पहले गांव चरखी के बस अड्डा से ट्रक चोरी किया।

आरोपी अमित व विशाल चोरीशुदा ट्रक को गांव के रास्ते से होते हुए गांव ब्रहाम्णवास स्थित अपने दुकान में लेकर जा रहे थे। पत्थरों की कीमत बाजार में करीब 60 लाख रुपये है। आरोपी विशाल को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में लिया गया है और दूसरे आरोपी अमित को अदालत से 2 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया है।

वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *