क्रांति गैंग के निशाने पर थे कई व्यापारी, डायरी खोल सकती है बड़े-बड़े राज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 16 June, 2018

राजेश भारती की क्रांति गैंग का दिल्ली में एनकाउंटर के बाद अब गाड़ी से मिली डायरी ने राज खोलने शुरु कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक राजेश भारती की गाड़ी से बरामद की गई डायरी में दिल्ली और हरियाणा के 40 व्यापारियों के नाम, नंबर और ब्यौरा दर्ज है।

पुलिस के मुताबिक इन व्यापारियों से फिरौती की रकम मांगी जानी थी, इसको लेकर अब हरियाणा पुलिस की तरफ से बड़े खुलासे होने की संभावना है। पुलिस को यह डायरी पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

बता दें कि हाल ही में दिल्ली की स्पेशल सेल ने क्रांति गैंग के सरगना राजेश भारती, संजीत बिदरो व दिल्ली के उमेश समेत चार बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया था। वहीं पांच बदमाश भागने में कामयाब हो गए थे।

अब इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की तरफ से रोहतक, दिल्ली और जींद के इलाकों में छापेमारी की जा रही है। वहीं राजेश भारती के अंतिम संस्कार के वक्त भी पुलिस की टीम सिविल ड्रैस में गांव में मौजूद रही थी।

अब माना जा रहा है कि इस गैंग के अन्य सदस्यों पर पुलिस की पैनी नजर है वहीं हाल ही में होने वाली वारदातों को लेकर भी पुलिस की तरफ से एक्शन प्लान तैयार किया जा रहा है ताकि जिन व्यापारियों से फिरौती मांगी जानी है उनके आसपास रहकर बाकी बदमाशों को पकड़ा जा सके।

गांव में जब राजेश भारती का अंतिम संस्कार किया गया था तब लोगों ने बताया था कि पिता की हत्या के बाद राजेश भारती यहां से बाहर चला गया था, उसके बाद से ही जुर्म की दुनिया में कदम रखा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस इलाके में राजेश भारती ने किसी प्रकार की कोई बदमाशी नहीं की। वहीं बचपन में राजेश भारती शरीफ और पढाई करने वाला बच्चा होता था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *