फाइनेंसरों से परेशान किशोर ने उठाया खौफनाक कदम…

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 

panipat, 7 July 2019

हरियाणा के पानीपत में फाइनेंसरों से परेशान होकर एक किशोर ने आत्महत्या कर ली। मामला नूरवाला की बिल्लू कॉलोनी का है। यहां रहने वाले एक 17 साल के किशोर ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता सुरजीत सिंह ने बताया कि उनके बेटे हरविंद्र सिंह की 10वीं कक्षा में रिपेयर आ गई थी। जिसके कारण उसने पढ़ाई छोड़ दी। इसके बाद न तो वह कुछ काम करता था और न ही पढ़ाई। उन्होनें बताया कि वह गलत संगत में रहकर जुआं भी खेलने लगा।

जिसके चलते उसने जुआं में  हुई हार चुकाने के लिए कॉलोनी के ही फाइनेंसर अनिल और सोनू से 25 हजार रुपये फाइनेंस कर लिए। लेकिन हरविंद्र उसे समय पर नहीं चुका पा रहा था। जिसके बाद फाइनेंसरों ने उसे रुपये न चुकाने पर जान से मारने की धमकी दी। फाइनेंसरों के खौफ की वजह से बेटा दो महीने बेटी एकता के पास रहा और दो महीने अमृतसर के गुरुद्वारा में छिपा रहा।

दो महीने पहले दोनों फाइनेंसर उसके घर आए और बोले की हरविंद्र उनके रुपये नहीं लौटा रहा है। तब उन्हें पता चला कि बेटे ने ब्याज पर रुपये ले रखे हैं। इसके बाद 30 जून को हरविंद्र घर लौटा। लेकिन फाइनेंसर उसे लगातार प्रताडि़त कर रहे थे।  घटना के दिन बेटे ने अपने माता- पिता से कहा कि वह घर के बाहर ताला लगा दे और अंदर उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अनिल और सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *