नशे में टल्ली होकर झूम रही थी महिला डॉक्टर, अस्पताल में मरीज भी हो गए परेशान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सेहत हरियाणा

Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 3 May, 2018

डॉक्टर को भगवान का रुप माना जाता है, लेकिन जब डॉक्टर ही शराब के नशे में झूमते हुए अस्पताल पहुंच जाए तो उन मरीजों का क्या होगा ।

ऐसा ही वाक्या सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुरानी में हुआ, यहां पर एक महिला डॉक्टर नशे की हालत में मरीजों का इलाज करती हुई दिखी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने महिला डॉक्टर को शराब पीकर अस्पताल आने का कारण भी पूछा तो लड़खड़ाती जुबान में ज्यादा कुछ नहीं बोल पाई।

मामला जब ज्यादा तूल पकड़ा तो एक अन्य डॉक्टर ने आकर मरीजों का इलाज शुरु किया।

अस्पताल में ड्यूटी के समय शराब का सेवन कर मरीजो का इलाज कर रही डॉक्टर बारे मरीजो के परिजनों ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को फोन कर अवगत करवाया परिजनों ने बताया कि अनिल विज के पिए से उनकी बात हुई है और उन्होंने उचित कार्यवाही करने की बात कही है ।

 

संजीव गोयल सिनीयर मैडिकल औफिसर समुदाय स्वास्थ्य केन्द रायपुररानी से बात की तो उन्होंने कहा कि पंचकूला से सुबह सिनियर डाक्टरों की टीम आई थी। उन्होंने जो जानकारी हमसे मांगी हमने उनको जानकारी उपलब्ध करवा दी है।

डिप्टी सीएमओ के नेतृत्व में बनी जांच टीम ने भी रिपोर्ट में महिला डॉक्टर के शराब पीकर ड्यूटी करने की बात सामने आई है। टीम ने महिला डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की रिपोर्ट दी है।

Read This News Also >>>बच्चे ने तड़प-तड़प कर दे दी जान, लेकिन अस्पताल की छत से नीचे नहीं आया डॉक्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *