लव मैरिज वाली पत्नी को छोड़कर रचाई दूसरी शादी, पुलिस पर समझौते का दबाव बनाने का आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Jhajjar, 18 June, 2018

झज्जर शहर में ही एक युवती को प्रेमजाल में फांस कर पहले तो उसके प्रेमी ने उसके साथ मंदिर में शादी रचा ली लेकिन बाद में उसे बीच मंझधार छोड़कर दूसरा ब्याह कर लिया। अब पीड़िता न्याय के लिए पुलिस के चक्कर काट रही है लेकिन उसे इंसाफ मिलने की बजाय उल्टा महिला पुलिस ही उस पर समझौता करने का दबाव बना रही है। पीड़िता ने मीडिया के सामने महिला पुलिस पर आरोप लगाया है।

जानकारी अनुसार झज्जर के आदर्श नगर मौहल्ले में रहने वाली एक लड़की का प्रेम पड़ौस के ही गांव बीड सुनार के दीपक नामक के एक युवक से प्रवान चढ़ा। दोनों ने संग-संग रहने की कसम खाते हुए मंदिर में जाकर शादी भी रचा ली। लेकिन लड़की के अरमानों पर उस समय पानी फिर गया जब युवक ने इस लड़की को बीच मझदार में छोड़कर अपनी दूसरी शादी रचा ली। प्यार में धोखा खाने वाली यह युवती अब न्याय के लिए महिला पुलिस के पास लगातार चक्कर लगा रही है। लेकिन उसे न्याय दिलाने की बजाय महिला पुलिस उस पर इस मामले में समझौता करने का दबाव बना रही है।

बता दें कि झज्जर के आदर्श नगर में पिछले दो साल से रह रही लड़की से झज्जर के पास के ही गांव भीड सुनार वाला के युवक ने पहले उसे अपने प्यार में फंसाया। डेढ साल तक उसके साथ शारिरिक संबध भी बनाता रहा। पीड़िता ने इस समस्या के समाधान के लिए झज्जर महिला थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत उसने महिला थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद लड़के के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया और लड़के को काबू भी किया गया। लेकिन पीड़िता का साथ में आरोप है कि पुलिस ने गुमराह करके उसके 164 के बयान दर्ज करा दिए गए।

 

पीड़िता का आरोप है कि जांच कर रही महिला अधिकारी ने उसे कहा था कि अगर वो लड़के के हित में बयान दे देगी तो उसके साथ वो लड़का फिर से रहने लगेगा। जिसके कहने पर पीड़िता ने 164 के बयान लड़के की हक में दे दिए। लेकिन उसे क्या पता था कि उसके साथ साजिश की जा रही है। लड़के के पुलिस द्वारा छोड़े जाने के बाद वो लड़का उसके साथ नहीं रहा है और उसे छोड़कर भाग गया।

पीड़िता का कहना है कि वह लगाातार महिला थाने के चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *