ये है सिरसा पुलिस का सराहनीय काम, मात्र 30 मिनट में लुटेरों को दबोचा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Sirsa, 03 June, 2018

कहते हैं पुलिस जब अपनी पर आती है तो किसी को एक भी नहीं गिनने देती… और अब ऐसा ही कुछ हो रहा है सिरसा में। यहां पर जब से नये एसएस हामिद अख्तर ने कार्यभार संभाला है तब से लगातार बदमाशों की सिटी-बिटी गुल है।

आज कुछ फिल्मी अंदाज में भी लुटेरों को मात्र तीस मिनट में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल तीन लुटेरों ने दिन दहाड़े ही एक स्विफ्ट गाड़ी सिंकदरपुर गांव के पास से लूटी थी और वो बदमाश डबवाली की तरफ भाग निकले।

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी और डबवाली सीआईए की टीम ने महज तीन मिनट में ही ट्रैस आउट कर तीनों आरोपियों को काबू कर लिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की थी, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को नहीं छोड़ा।

पुलिस ने इस लूट की वारदात में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान रविंद्र पुत्र सूबा सिंह जट सिख निवासी हराज, राकेश उर्फ केशी पुत्र काला सिंह मजबी सिंह कालांवाली और रवि पुत्र महेंद्र सिंह जाति धानक गांव कागदाना के रुप में हुई है।

इससे पहले भी पुलिस ने इन दिनों में बेहतरीन काम करते हुए लूट और चोरी की वारदातों को सुलझाने का काम किया है वहीं सिरसा शहर में अपराध को रोकने और नशे से निपटने के लिए भी एसएसपी हामिद अख्तर की तरफ से विशेष अभियान चलाए जा रहे हैं।

वहीं युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये जागरुक करने के अलावा युवाओं की टीमें भी बनाई जा रही है ताकि भटके हुए लोगों को रास्ते पर लाया जा सके और शांति पूर्ण माहौल स्थापित किया जा सके ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *