बैंक की तिजोरी से 11 लाख 32 हजार रुपए उड़ा कर ले गए चोर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Karnal, 2 July 2019

हरियाणा के करनाल स्थित चिड़ाव मोड़ पर केंद्रीय सहकारी बैंक से करीब 11 लाख रूपए की चोरी का मामला सामने आया है। केंद्रीय सहकारी बैंक में स्ट्रॉन्ग रूम न होने के कारण खुले में रखी तिजोरी से चोरो ने 11 लाख 32 हजार 800 रुपए चोरी किए और जाते- जाते डीवीआर भी साथ ले गए। सुबह के समय बैंक का स्वीपर सफाई के लिए यहां पहुंचा तो उसने देखा कि पीछे का शटर और कैंची गेट टूटे हुए है। उसने इसकी सूचना तुरंत बैंक के मैनेजर को दी।

सूचना मिलने पर बैंक मैनेजर वहां पहुंचा और उसने मौके पर पुलिस को बुलाया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची एफएसएल टीम ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं बैंक मैनेजर कर्मबीर सिंह ने बताया कि वह बीते शनिवार पांच बजे बैंक बंद करके गए थे। रविवार को छुट्टी होने के कारण सोमवार को बैंक खुलना था।

लेकिन सोमवार सुबह जब उन्होनें यहां आकर देखा तो बैंक से 11 लाख रुपए चोरी हो गए थे। उन्होनें कहा कि बैंक में स्ट्रॉन्ग रूम बनवाने के लिए उच्च अधिकारियों को बताया गया है। बता दें कि बीते 12 जून को भी इसी बैंक में डीवीआर चोरी हुई थी। लेकिन इसके बावजूद भी बैंक की व्यवस्था नहीं सुधारी गई। बैंक में रात को सिक्योरिटी गार्ड तक नहीं है। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने बैंक मैनेजर कर्मबीर सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *