होमगार्ड को सड़क पर घसीटने का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, जनिये क्यों घसीटा था ?

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Sonipat

सोनीपत में होमगार्ड को बाइक के पीछे 500 मीटर दूर तक घसीटने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग है, इसलिए गिरफ्तारी के बाद करनाल बाल सुधार गृह में भेजा गया है।
आपको बता दें कि चौपाल टीवी ने सबसे पहले होमगार्ड के घसीटने का वीडियो चलाया था, जिसके बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

घटना सोनीपत के महराणा प्रताप चौक की है जब पुलिसकर्मियों के साथ जयदीप नामक होमगार्ड भी वाहनों की चैकिंग कर रहा था। इसी दौरान तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद आरोपी युवकों में से एक ने जयदीप का गला पकड़ लिया और दूसरे ने हाथ पकड़ लिया। बाइक चालक ने अपनी बाइक को दौड़ा दिया जिससे होमगार्ड भी बाइक के पीछे घसीटता रहा।

यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और दूसरे दिन आरोपियों में से एक युवक की गिरफ्तारी हुई। गिरफ्तारी के बाद तीनों युवकों की पहचान हो गई और पुलिस ने एक-एक करके तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि जब चालान काट रहे थे, तब वो डर गए थे और डर से भागते हुए उन्होने होमगार्ड को अपनी तरफ खींचा था और वो उनके बाइक के साथ घसीटा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *