हांसी थाने में बर्बर पुलिसवालों की करतूत, बुजुर्ग महिला पर किया थर्ड डिग्री टॉर्चर

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 24 April, 2018

हिसार में  हांसी के बडसी में धुमंतु जाति की महिला तारादेवी को थर्ड डिग्री देकर उससे मारपीट करने के मामले में हरियाणा महिला आयोग की सदस्य सुमन बेदी ने हांसी पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है।
सुमन बेदी ने हिसार में प्रैस वार्ता में आरोप लगाया कि दलित महिला तारा देवी को थाने में पांच पुरुष कर्मचारियों द्वारा पीटा गया और पुलिस ने महिला पर बर्बरता रवैया दिखाया।
सुमन बेदी ने कहा कि हांसी पुलिस प्रशासन ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की। वहीं सुमन बेदी ने कहा कि हांसी में एसीपी महिला होते हुए भी एक महिला का दर्द नहीं समझा गया।
सुमन बेदी ने कहा कि वे हांसी पुलिस प्रशासन के गैर जिम्मेदाराना रवैये को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री,  प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखित तौर से शिकायत करेंगी।

क्या है पूरा मामला ?

हिसार के हांसी की इस बुजुर्ग महिला तारा देवी का आरोप है कि जब वह घर पर थी तब दो पुलिसकर्मी आए और उसे जबरन थाने ले गए। महिला ने बताया कि उसके साथ बर्बरतापूरक मारपीट की गई। पांच पुलिसकर्मियों ने उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ मारपीट की। अब पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और दर्द से कराह रही है।
महिला के पीठ पर लगे चोट के निशान साफ दिखा रहे हैं कि पुलिसवालों ने किस प्रकार से महिला को थर्ड डिग्री टॉर्चर किया है।
महिला का आरोप है कि पांच पुलिसकर्मियों ने उसके पैट्रोल का इंजेक्शन लगाने की कोशिश की, उसके जबरन बाल फाड़े गए।
महिला ने बताया कि जब उसके साथ मारपीट की जा रही थी तब कोई महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं थी, बल्कि पुरुष पुलिसकर्मियों ने ही उसके साथ इतनी बर्बरता से मारपीट की।
यह खबर भी पढ़ें >>>

1 thought on “हांसी थाने में बर्बर पुलिसवालों की करतूत, बुजुर्ग महिला पर किया थर्ड डिग्री टॉर्चर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *