नारनौंद में नौ दिनों में हुआ तीसरा रेप, एक बार फिर मासूम बनी हवस का शिकार

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 27-04-2018

नाबालिग लड़कियों के साथ रेप करने पर फांसी की सजा होने के बावजूद भी हरियाणा में रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

हर दिन सामने आ रही इन वारदतों से अब ऐसा लगता है कि इन हवस के दरिदों को सजा का भी कोई डर नहीं हैं। लेकिन शर्म की बात तो यह है, कि हिसार जिले के नारनौंद क्षेत्र में नाबालिग के साथ पिछले नौ दिनों में रेप का यह तीसरा मामला है।

जी हां, आपको यह जानकर हैरानी तो जरूर होगी कि नारनौंद में एक और नाबालिग लड़की दुष्‍कर्म का‍ शिकार हो गई है। क्षेत्र के एक गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस को दी है।

पुलिस को दिए बयान में पीडि़त छात्रा ने बताया कि वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है। गांव का एक युवक उसके बहला-फुसलाकर अपने साथ एक दुकान में ले गया। वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। जैसै- तैसे वहां से जान बचाकर छात्रा घर की तरफ भागी और अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

बता दें कि इससे पहले 18 अप्रैल रात को क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की बच्ची का अपहरण का उससे दुष्कर्म किया गया था। पुलिस ने इस मामले में बच्ची के चाचा को गिरफ्तार किया था। वहीं 24 अप्रैल को दसवीं की छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *