इस गैंगस्टर ने लड़की की तस्वीर से रचाई थी शादी, अब जेल में लिए सात फेरे

बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana

31 oct, 2019

डबल मर्डर केस में जेल में बंद गैंगस्टर को जब जेल से छुट्टी नहीं मिली तो गैंगस्टर ने जेल में ही लड़की की फोटो के साथ शादी रचा ली। लेकिन अब करीब तीन साल बाद जेल प्रशासन झुका और लड़की को लेकर जेल में पहुंचा जहां पर लड़के और लड़की की हिंदू रितिरिवाजों के साथ शादी की गई।
दरअसल मंदीप सिंह पर हत्या समेत 10 से ज्यादा मामले दर्ज है और कोर्ट ने मंदीप सिंह को दस साल की सजा सुनाई है। करीब तीन साल पहले मंदीप सिंह को जेल से पैरोल नहीं मिली जिसके बाद मंदीप ने लड़की फोटो के साथ शादी कर ली थी, लेकिन अब करीब तीन साल बाद जेल प्रशासन ने लड़की को जेल में ही लाकर शादी करवाई।
पुलिस ने बताया कि आरोपी मंदीप सिंह मोगा का रहने वाला है और मंदीप सिंह पर एक सरपंच और उसके गनमैन की हत्या का आरोप लगा था इसी केस में वह दस साल की सजा काट रहा है। वहीं इन केसों समेत मंदीप पर 11 मामले हैं।
परिजनों ने बताया कि मंदीप का रिश्ता 2016 में पवनदीप कौर के साथ हुआ था। उस वक्त दोनों का विवाह होना तय हो गया था लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते मंदीप सिंह को विवाह के लिए पैरोल नहीं दी गई, उस वक्त मंदीप ने लड़की की तस्वीर के साथ जेल में शादी की थी, उसके बाद लड़की मंदीप के घर रहने लगी थी।
हालांकि इस मामले में परिजनों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब तीन साल बाद हाईकोर्ट ने दोनों की शादी के लिए छह घंटे के लिए जेल में ही आदेश जारी किये गए। वहीं जेल में सभी परिजनों की चैंकिंग के बाद अंदर लेकर जाया गया और वहां पर थ्री लेयर सुरक्षा के बीच शादी करवाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *